Latest News
Home / International Sports / IPL 2020 : युवी ने क्यों ली राहत की सांस

IPL 2020 : युवी ने क्यों ली राहत की सांस

टी-20 विश्व कप के दौरान युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर छह गेंद पर छह छक्के जडक़र एक नया रिकॉर्ड बनाया था। युवी की इस पारी को कई साल हो गए है लेकिन याद आज भी ताजा है। आईपीएल में कल युवी की तरह राहुल तेवतिया ने छक्कों की बारिश कर दी थी लेकिन वो केवल पांच छक्के ही लगा सके।

मैच में तेवतिया ने शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के जडक़र मैच पूरी तरह से पलट दिया था। उनकी इस पारी की बदौलत राजस्थान ने मैच अपने नाम कर लिया था।

तेवतिया के एक ओवर में पांच छक्के जडऩे पर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने कहा है कि न भाई न, शुक्रिया एक बॉल मिस करने के लिए। क्या गेम खेला है आपने राजस्थान को इस शानदार जीत के लिए बधाई।

संजू सैमसन (85) और राहुल तेवतिया (53) के अर्द्धशतको के कमाल के साथ कप्तान स्मिथ (50) की साहसिक पारी से राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)  के एक रोमांचक मैच में  किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से  मात दी. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट पर 223 रन का विशाल स्कोर बनाया.

जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 19.3 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरुरी रन बना लिए. आईपीएल में  में लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले सैमसन और तेवतिया ने सात-सात छक्के जड़े, तेवतिया ने 18वें ओवर में तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल की गेंदों पर पांच छक्के जड़े.

About Sports Zone Desk

Check Also

LPL : आखिर क्यों अफरीदी गॉल ग्लैडिएटर्स से नहीं खेलेंगे ये दो मैच 

26 नवंबर से  शुरू होने वाली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में  खेल रही  फ्रेंचाइजी  गॉल ...