Home / International Sports / क्या तीसरे टेस्ट पर पड़ेगा कोरोना का असर 

क्या तीसरे टेस्ट पर पड़ेगा कोरोना का असर 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज कोरोना के साये में तब आ गयी जब सिडनी में कोरोना के नए मामलों में तेज़ी से बढ़ोतरी के बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे पहले टेस्ट पर देखने को मिला जब  ब्रॉडकास्टर ने पहले टेस्ट में कमेंट्री कर रहे कई कमेंटेटर को घर वापस भेजा है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी सिडनी स्थित अपने घर वापस आ गये है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार, सिडनी में होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट पर कोई खतरा नहीं है. शुक्रवार को सिडनी में कोरोना के 28 नए मामले मिले है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट 7 जनवरी को खेला जाएगा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी निक हॉकले के अनुसार, हम अपने चिकित्सा विशेषज्ञों के संपर्क में हैं. हमने अपने प्लेयर्स को पूरे सीजन बायो-बबल में रहेंगे. हम हालात पर नजर बनाए हैं, कोई घबराहट नहीं है. महिला बिग बैश लीग, बिग बैश लीग, बीसीसीआई और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है.

सिडनी में नए मामलों को ध्यान में रखते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और क्रिकेट कमेंटेटर ब्रेट ली ने सिडनी स्थित अपने घर लौट आये. प्रसारक टीम के दो सिडनी के रहने वाले मेंबर भी वापस आ गये. बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड में हो रहा है.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...