Home / National Sports / आईपीएल पर क्यों लटकी थी तलवार, जाने इस बीसीसीआई अधिकारी से

आईपीएल पर क्यों लटकी थी तलवार, जाने इस बीसीसीआई अधिकारी से

कोरोना संक्रमण के चलते इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)  की मेजबानी यूएई में हुई थी और दुबई, शारजाह और अबुधाबी में हुए मैच में अंपायर और प्लेयर्स बायो सिक्योर बबल में थे. इसका आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवंबर तक हुआ था जिसमे रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस पाचवीं बार चैंपियन बनी थी.

वैसे  कोरोना के बढ़ते केसों के चलते भारत में भारत में  आईपीएल नहीं हो सका था और लीग 29 मार्च से शुरू होने थी लेकिन बाद में टालने  के चलते ये तय नही हो सका था कि इस बार आईपीएल हो सकेगा कि नहीं लेकिन एक समय ऐसे हालत थे कि आईपीएल कैंसिल होने की बात तक हो गयी थी.

जानकारी के अनुसार टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच के कोरोना पॉजिटिव होने से भी असमंजस हुआ था. इस बारे में बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने  एक मीडिया रिपोर्ट में बताया कि उनकी बोर्ड सचिव जय शाह से बात हुई थी.

उस नोवाक जोकोविच के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई लोगो ने कहा था कि  आईपीएल को न कराओ. हमें भी डर लगा था कि किसी खिलाड़ी को कोरोना होने पर क्या होगा लेकिन जय शाह ने कहा कि हमें आगे का सोचना होगा. डर इसलिए भी ज्यादा था कि विक्टर ट्रोइकी, बार्ना कोरिक, ग्रिगोर दिमित्रोव के बाद  नोवाक जोकोचिव कोरोना संक्रमित होने वाले  चौथे टेनिस प्लेयर थे.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...