Home / National Sports / रोहित शर्मा की क्यों हुई खिंचाई, फैमिली संग बीच पर कर रहे थे मस्ती

रोहित शर्मा की क्यों हुई खिंचाई, फैमिली संग बीच पर कर रहे थे मस्ती

यूएई में 19 सितम्बर से हो रहीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चार बार की विजेता मुंबई इंडियंस इस बार अपने पांचवे खिताब के लिए उतरेगी। आईपीएल का आगाज़ मुुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच से होगा। वैसे इस समय आईपीएल की सभी टीमें ट्रेनिंग करने के साथ मस्ती के मूड के वीडियो भी शेयर कर रही है।

इस बीच मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर एक फोटो में पत्नी रितिका व बेटी समायरा के साथ बीच पर मस्ती कर रहे मुंबई कप्तान रोहित शर्मा की यूजर ने जमकर ट्रोलिंग भी कर दी। वैसे इस पिक्स में रोहित शर्मा का अंदाज फनी लग रहा है। इसमे एक यूजर्स ने रोहित शर्मा को मोटा तक कह डाला।

हालांकि मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ लाने की अनुमति दे दी है लेकिन ये भी सवाल उठने लगा कि जब टीमों को बायो सिक्योर प्रोटोकाल में रहने व ट्रेनिंग की ही इजाजत है तो आखिकर रोहित शर्मा को बीच पर घूमने की अनुमति कैसे मिली।
वैसे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने लीग के लिए सभी टीमों को जो एसओपी दी थी।

उसके चलते खिलाड़ियों को परिवार ले जाने की अनुमति देने का फैसला फ्रेंचाइजी टीम प्रबंधन के ऊपर था। वैसे आईपीएल के शेड्यूल में इस बार कोई वार्मअप मैच आयोजित नहीं किया जा रहा है। हालांकि कुछ टीमों ने प्रैक्टिस मैच कराने की मांग की थी।

बताते चले कि चार आईपीएल ख़िताब की विजेता मुंबई इंडियंस सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम हैं। इन चारों आईपीएल में रोहित शर्मा ने ही मुंबई इंडियंस की कप्तानी की थी.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...