Home / National Sports / रैना के संन्यास से कौन हुआ हैरान

रैना के संन्यास से कौन हुआ हैरान

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व कप्तान सुरेश रैना ने 15 अगस्त के दिन क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। रोचक बात यह है कि इस दिन धोनी ने भी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। हालांकि रैना के अचानक से संन्यास लेने पर हर कोई हैरान है। रैना ने वक्त से पहले क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।

उनके संन्यास को लेकर कई पूर्व खिलाड़ी हैरान है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बल्लेबाज सुरेश रैना के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रैना का अचानक संन्यास लेना एक बड़ा झटका है क्योंकि अभी इस बल्लेबाज की उम्र केवल 33 वर्ष है। इसके अलावा वह टीम इंडिया में वापसी का भी प्रयास कर रहा था।

चोपड़ा ने आगे कहा कि रैना ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था कि वह टीम में वापसी के लिए खूब रन बना रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि घुटने की सर्जरी के बाद वह अधिक मजबूत होकर उभरे हैं और गेंद को अच्छी तरह खेल पा रहे है।

उन्होंने आगे कहा, कि रैना इससे बेहतर के हकदार थे। मुझे लगता है कि उनका बेहतर ढंग से ख्याल रखा जाना चाहिए था। क्योंकि जब भी उन्होंने वापसी की है तो तीन में से एक मैच में 40-50 रन जरूर बनाए। एक मैच में नाबाद रहे और एक में वह जल्दी आउट हुए। इसके बाद उन्हें कोई अवसर नहीं दिया गया।

हालांकि रैना अभी आईपीएल खेलना जारी रखेगे। रैना का प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में कोई खास नहीं रहा था। इतना ही नहीं चोटों की वजह से भी रैना का करियर काफी प्रभावित रहा है। अब देखना होगा कि आईपीएल में रैना कैसा प्रदर्शन करते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.