Home / National Sports / रैना को किसने दी आफरीदी बनने की सलाह

रैना को किसने दी आफरीदी बनने की सलाह

अभी हाल में ही धोनी व रैना ने एक साथ क्रिकेट को अलविदा कहा है। हालांकि धोनी के संन्यास की अटकले काफी समय से लग रही थी लेकिन रैना ने संन्यास लेकर सबको चौंका डाला है।

कई पूर्व खिलाडिय़ों ने रैना के संन्यास पर पूरी तरह से हैरान है। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि सुरेश रैना के संन्यास के फैसले से वह काफी हैरान थे। उन्होंने रैना को सलाह दी है वो अपना संन्यास छोड़ वापस क्रिकेट में लौट जाए।

उन्होंने कहा कि रैना के पास अभी भी अगले साल t-20 world कप से पहले अपने लिए फैसला लेने का समय था और उन्होंने रैना से शाहिद आफरीदी बनने तथा फैसले को वापस लेने की अपील की।

चोपड़ा ने कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आप अफरीदी बन जाएं और संन्यास से बाहर आएं। चोपड़ा ने कहा, ‘मेरा मानना है कि 2020 और 2021 के आईपीएल सीजन में बेहतर प्रदर्शन करके रैना टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में शामिल हो सकते है।

चोपड़ा ने कहा कि रैना अभी और खेल सकते थे, उन्हें अभी संन्यास लेने की जरूरत नहीं थी. वो अभी 33 साल के हैं. हां, मैं मानता हूं कि चोट एक समस्या थी लेकिन किस खिलाड़ी को ऐसी समस्या नहीं होती. सर्जरी के बाद वो फिट और मजबूत थे. मेरे ख्याल से रैना मैदान पर वापसी के लिए उत्सुक थे।

दूसरी ओर रैना ने कुछ महीने पहले कहा था कि वो वापसी के लिए नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं। हालांकि घरेलू सीजन में उनका बल्ला खामोशी की चादर ओढ़ा हुआ था और उनकी फिटनेस भी सवालों के घेरे में रही है।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.