Home / International Sports / जब बेटे से मिले शोएब मलिक, बोले-तुम मेरे शुरू से फेवरेट, लव यू इजहान…

जब बेटे से मिले शोएब मलिक, बोले-तुम मेरे शुरू से फेवरेट, लव यू इजहान…

कोरोना महामारी के चलते लगे लाकडाउन और अन्य दुश्वारियों के चलते कई लोगों को काफी लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहना पड़ा था। इन्हीं में से एक है पाकिस्तानी ऑलराउंडर क्रिकेटर शोएब मलिक काफी अरसे बाद अपनी पत्नी सानिया मिर्जा मलिक और बेटे इजहान मिर्जा मलिक से मिले तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इस दौरान शोएब के चेहरे पर काफी लंबे समय बाद अपने बेटे को बांहों में लेने की खुशी साफ झलक रही है। अपनी पत्नी व बेटे से दुबई में मुलाकात के पलों को संजोये एक वीडियो शोएब अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया। इसमें शोएब अपने बेटे इजहान के साथ मस्ती कर रहे है। इस वीडिया में दोनों एक-दूसरे को देखकर इमोशनल भी हो गए ।

शोएब ने इस वीडियो में कैप्शन लिखा- मैं पिछले काफी समय से इंतजार कर रहा था और बाबा के आने से धन्य हो गया हूं। तुम मेरे शुरू से फेवरेट हो और इतना सबकुछ देने के लिए बहुत थैंक्स, लव यू इजहान…।

बताते चले कि शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी। वैसे शोएब की अपने परिवार से मुलाकात जुलाई में होनी थी। इसके लिए शोएब ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अनुमति भी ली थी। इसके चलते वो इंग्लैंड के खिलाफ दो लिमिटेड ओवर क्रिकेट सीरीज पहले ट्रेनिंग भी नहीं कर सके थे। फिर भी उन्हें बिना परिवार से मिले ही इंग्लैंड जाना पड़ा था क्योंकि कोरोना महामारी के चलते अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगी पाबंदी से उनका अरमान पूरा नहीं हो सका।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...