Home / International Sports / बार्सिलोना के साथ क्या बना रहेगा मेसी का साथ 

बार्सिलोना के साथ क्या बना रहेगा मेसी का साथ 

फुटबॉल की दुनिया में  अर्जेंटीना के लियोनल मेसी एक बड़ा नाम है जो  बार्सिलोना क्लब की टीम में खेलते है. हालांकि  बार्सिलोना की चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख से क्या हारी, बार्सिलोना की टीम में भारी उथल पुथल मच गयी है. इससे निकलने के लिए  बार्सिलोना  टीम जल्द है नया कोच लाएगी. इसके साथ ही क्लब टीम  में कई बदलाव के संकेत मिल रहे है.

दूसरी ओर ये भी सवाल उठ खड़ा हो गया है कि क्या  लियोनल मेसी  टीम के साथ बने रहेंगे.  वैसे तो मेसी का करार 2021 तक है लेकिन काफी समय से वो क्लब से खफा चल रहे है और खुल कर इसे जता भी चुके है. मेसी ने इस सत्र में  ज्यादा बेबाकी से अपनी बात रखी है और समस्याओं और क्लब के निदेशकों के खराब फैसलों पर भी असंतोष जता चुके  हैं.

हालांकि उन्होंने ये स्प्ष्ट नहीं कहा है कि वो टीम को छोड़ देंगे लेकिन इससे संदेह भी तय हो गया है.  वही इस बारे में बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेप बारटोम्यू ने एक चैनल को बयान दिया कि मेरी अभी तक मेसी से बात नहीं  हुई लेकिन उनके पिता से बात की है.

मेसी भी  निराश है लेकिन हम सब को खुद को संभालना होगा. हालांकि हालिया घटनाक्रम पीड़ादायक था. दूसरी ओर ये कहा जा रहा कि जल्द ही टीम के नये कोच का नाम घोषित हो सकता है. वैसे बार्सिलोना के  अध्यक्ष को भी हटाये जाने की अटकले लग रही है.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.