Latest News
Home / National Sports / मांजरेकर ने ऐसा क्या कह दिया कि फैन्स पड़ गए पीछे?

मांजरेकर ने ऐसा क्या कह दिया कि फैन्स पड़ गए पीछे?

यू तो संजय मांजरेकर एक नामी कमेंटेटर है जिन्होंने आईपीएल 2019 और पिछले साल के वनडे वर्ल्ड कप में भी कमेंट्री की थी। हालांकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)के 13वें सीजन के कमेंट्री पैनल में संजय जगह नहीं पा सके थे लेकिन फिर भी वो तब क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए जब उन्होंने पीयूष चावला, अंबाती रायडु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की।

संजय यहीं नहीं रूके और उन्होंने रविंद्र जडेजा के बारे में भी कहा था कि मुझे ऐसे प्लेयर नहीं पसंद है जो टुकड़ों-टुकड़ों में प्रदर्शन करते हैं।
उन्होंने प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले की भी आलोचना की जिसे कमेंट्री पैनल में जगह न मिल पाने के चलते खुन्नस में दिया गया बयान माना गया।

संजय ने आईपीएल 2020 के शुरुआती मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के पीयूष चावला और अंबाती रायडु को लो प्रोफाइल क्रिकेटर कह दिया। फिर क्या था फैन्स ने उन्हें जमकर लताड़ा। वैसे पीयूष चावला 2010 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य थे जबकि अंबाती रायडु ने 55 वनडे मैच खेले हैं।

संजय मांजरेकर ने प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले को भी ईशारों में अयोग्य कह डाला। वैसे हर्षा भोगले की आवाज के लोग दीवाने है लेकिन ये जानकर लोगों को हैरानी होगी कि उन्होंने उन्होंने फर्स्ट क्लास मैच तो छोड़िए लिस्ट ए में शामिल क्रिकेट मैच भी नहीं खेले है। संजय मांजरेकर इस साल मार्च में बीसीसीआई कमेंट्री पैनल से बाहर हो गए थे।

उन्होंने आईपीएल 2020 के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी की इच्छा दर्शाते हुए बीसीसीआई को पत्र भी लिखा लेकिन इसका उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। वैसे अब उनकी बीसीसीआई पैनल में वापसी फिलहाल संभव नहीं है जिसके चलते वो आईपीएल 2020 में दूसरे कई प्लेटफॉर्म के साथ कार्य कर रहे हैं। हालांकि साल 2016 में बीसीसीआई पैनल से बाहर हुए हर्षा भोगले ने एक साल बाद वापसी कर ली थी।

About Aditya Srivastava

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...