Home / National Sports / विराट को पैटरनिटी लीव, इस टेस्ट से टीम में शामिल होंगे रोहित शर्मा 

विराट को पैटरनिटी लीव, इस टेस्ट से टीम में शामिल होंगे रोहित शर्मा 

यूएई में चल रही लीग में इस समय टीम इंडिया के क्रिकेटर्स सहित कई विदेशी क्रिकेटर भी खेल रहे है. आईपीएल का फाइनल 10 नवम्बर को होगा जिसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर रवाना हो जाएगी. इस सीरीज के लिए टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है ;लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार  पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली छुट्टी लेंगे क्योंकि वो पिता बनने वाले है.

जानकारी के अनुसार कप्तान विराट को बीसीसीआई से पैटरनिटी लीव की मंजूरी मिल गयी है औरपहले टेस्ट मुकाबले के बादवो भारत आ जाएंगे.    चयनकर्ताओं ने बताया कि टेस्ट टीम में रोहित शर्मा को शामिल किया गया है लेकिन उनको वनडे और टी20 सीरीज के लिए जगह नहीं मिलेगी.   अगले साल जनवरी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं.

टीम इंडिया आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे इंटरनेशनल, तीन टी20 इंटरनेशनल और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेगी.   रोहित शर्मा कुछ दिन पहले टीम इंडिया के फिजियो द्वारा अनफिट करार देने के चलते टीम में जगह नहीं पा सके थे.

हालांकि रोहित के आईपीएल में खेलने के बाद पूर्व इंटरनेशनल  क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर ने कहा था कि रोहित के लिए देश बड़ा है या आईपीएल. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे सीरीज, तीन टी20 सीरीज और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी जिसका पहला टेस्ट  17 से 21 दिसंबर तक एडिलेड में डे-नाइट होगा.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...