Home / International Sports / विराट ने बताया क्यों नटराजन अहम साबित हो सकते हैं

विराट ने बताया क्यों नटराजन अहम साबित हो सकते हैं

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। इस सीरीज में भारत ने 2-1 से अपने नाम की है। इसके साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक खिलाड़ी की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है।

दरअसल युवा गेंदबाज टी नटराजन ने इस दौरे पर अपनी अलग पहचान बनायी है। उनके गेंदों की पेस और यॉर्कर से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी दहशत में है।

टी नटराजन ने चार मैचों में आठ विकेट लिए है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने युवा गेंदबाज टी नटराजन की जमकर तारीफ की है। कोहली ने कहा, ‘नटराजन का विशेष जिक्र करना चाहूंगा।

अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के नहीं रहने पर उसने अच्छी तरह से अपनी जिम्मेदारी निभायी और दबाव के हालातों में शानदार गेंदबाजी की।’

उन्होंने कहा, ‘यह बेजोड़ है क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने शुरुआती मैचों में ही खेल रहा है। वह बेहद धैर्यवान, विनम्र और कड़ी मेहनत करने वाला खिलाड़ी लग रहा है।

वह जानता है कि वह क्या कर रहा है।’ भारत में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप की होने हैं। कोहली ने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि वह अपने खेल पर कड़ी मेहनत करना जारी रखेगा और बेहतर गेंदबाज बनता जाएगा क्योंकि बायें हाथ का तेज गेंदबाज किसी भी टीम के लिए बेहद लाभदायक होता है।

अगर वह इस तरह से गेंदबाजी करना जारी रखता है तो अगले साल होने वाले विश्व कप से पहले यह हमारे लिए बहुत अच्छी बात होगी।’ बता दें कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टी नटराजन को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। ऐसे में उन्हें आईपीएल की खोज कहा जा रहा है। इतना ही नहीं उनकी प्रतिभा को देखकर कई लोगों ने उनकी तारीफ की है।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...