Latest News
Home / National Sports / अच्छी खबर : विनेश कोरोना से उबरीं

अच्छी खबर : विनेश कोरोना से उबरीं

कोरोना आम आदमी के साथ-साथ खिलाडिय़ों को अपना शिकार बना रहा है। आलम तो यह है कि हाल के दिनों में फुटबॉल से लेकर क्रिकेट के खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए है। भारत की स्टार पहलवान विनेश फोगाट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गई थी। इस वजह से राष्ट्रीय पुरस्कार के दिन खेल रत्न का अवॉर्ड लेने नहीं पहुंची थी।

चौबीस साल की विनेश खेल रत्न पुरस्कार नहीं ले पाई थी क्योंकि 29 अगस्त को होने वाले ऑनलाइन राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह से पहले वह पॉजिटिव पाई गई थी लेकिन अब उनके काफी अच्छी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक विनेश अब कोरोना से उबर चुकी है। दरअसल उनका दो बार कोरोना का टेस्ट किया गया था और अच्छी बात यह रही कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आईं है।

विनेश ने ट्वीट किया कि मेरा कल (मंगलवार को) दूसरा कोविड-19 परीक्षण हुआ और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरा नतीजा नेगेटिव आया है।” विनेश ने कहा कि वह कुछ और समय के लिए पृथकवास में रहने को प्राथमिकता देंगी। उन्होंने कहा कि यह शानदार खबर है लेकिन एहतियाती तौर पर मैं पृथकवास में रहूंगी।

प्रार्थनाओं के लिए सभी को धन्यवाद।” विनेश के निजी कोच वोलेर एकोस अब भी बेल्जियम में हैं और वह ओम प्रकाश दाहिया के साथ ट्रेनिंग कर रही थी। दाहिया भी पॉजिटिव पाए गए हैं और संभवत: ट्रेनिंग के दौरान संक्रमित हुए। विनेश तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली एकमात्र भारतीय महिला पहलवान है। ऐसे में ओलम्पिक में उनसे पदक की उम्मीद की जा रही है।

About Sports Zone Desk

Check Also

पूर्व इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की हेल्प के लिए गावस्कर की फाउंडेशन’ की पहल 

दिग्गज पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की सहायता ...