Home / State Sports / यूपी ओलंपिक एसोसिएशन ने पूर्व क्रिकेटर व मंत्री चेतन चौहान के निधन पर जताया शोक

यूपी ओलंपिक एसोसिएशन ने पूर्व क्रिकेटर व मंत्री चेतन चौहान के निधन पर जताया शोक


लखनऊ। पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर व प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चेतन चौहान के निधन पर सोमवार को उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन (यूपीओए) की एक वर्चुअल शोक सभा जूम के द्वारा सोमवार को हुई। इस वर्चुअल शोक सभा में उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारीगण ने दो मिनट का मौन रखकर मृतक आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
महासचिव डा. आनन्देश्वर पाण्डेय नेे शोक सभा की अध्यक्षता करते हुए अपने शोक संदेश में कहा कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें। डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने दिवंगत आत्मा के प्रदेश के खेल में विकास के लिए योगदान की चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर चेतन चौहान खिलाडि़यों का दर्द भली भांति समझते थे।
उन्होंने खेल मंत्री के तौर पर खिलाडि़यों के हित के लिए कई कार्य करे और खेल मंत्री के पद से हटने के बाद भी खिलाडि़यों के हित के लिए चर्चा करते रहते थे। इस अवसर पर यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष विराज सागर दास ने भी शोेक संवेदना जताई।
इस वर्चुअल शोक सभा में यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष मनीष कक्कड़, यूपी बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष डा.नवनीत सहगल (आईएएस), यूपी के खेल निदेशक डा.आरपी सिंह (महासचिव, यूपी हॉकी), यूपी ताइक्वांडो एसोसिएशन के सचिव चंद्र कुमार शर्मा, यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष डा.सुधर्मा सिंह व सचिव अरूण कक्कड़, उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के कार्यकारिणी सदस्य, एसोसिएट उपाध्यक्ष व लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष सैयद रफत, यूपी रोइंग एसोसिएशन के सचिव सुधीर शर्मा, कराटे एसोसिएशन ऑफ यूपी के अध्यक्ष टीपी हवेलिया व सचिव जसपाल सिंह,यूपी हैण्डबॉल एसोसिएशन के संयुक्त सचिव विनय सिंह व उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह बब्लू, यूपी टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव अरूण बनर्जी व यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के सह सचिव आनन्द किशोर पाण्डेय ने भी शोक संवदेना प्रकट की

About Aditya Srivastava

Check Also

चतुर्थ शैल बाला शतरंज : तनिष्क गुप्ता विजेता, पृथ्वी को दूसरा पायदान

  लखनऊ। स्थानीय प्रिसीजन चेस अकादमी में खेली जा रही चतुर्थ शैल बाला स्मारक ओपन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.