Latest News
Home / International Sports / नेमार सहित इस क्लब के तीन प्लेयर्स कोरोना की चपेट में 

नेमार सहित इस क्लब के तीन प्लेयर्स कोरोना की चपेट में 

कोरोना वायरस के चलते खेलो की दुनिया में लगे ब्रेक को खत्म करने की कोशिश को प्लेयर्स के कोरोना संक्रमित मिलने से झटका लग  रहा है. अब फ्रांस के शीर्ष फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के तीन खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित हो गए है. हालांकि पीएसजी ने नाम नहीं बताये लेकिन दैनिक एलइक्विप के अनुसार पॉजिटिव खिलाड़ियों में दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर नेमार भी हैं.

वैसे चैंपियन्स लीग के फाइनल में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बाद  पीएसएल में कई खिलाड़ी स्पेन के द्वीप पर छुट्टियां मनाने गए थे.  एलइक्विप के अनुसार इनमे पॉजिटिव मिले खिलाड़ी थी. उसने इनकी पहचान नेमार, एंजेल डि मारिया और लिएंड्रो पेरेडेस होने की बात की.
फिलहाल पिछली हार के बाद से टीम ने मैच नहीं खेला है. अब टीम फ्रेंच लीग में अपना अभियान 10 सितंबर को शुरू करेगी.

नेमार बार्सिलोना में चार साल रहे और  2017 में 19.8 करोड़ डॉलर में फ्रांस के क्लब पीएसजी में शामिल हुए थे. हालांकि हाल ही में ये भी समाचार मिला था कि ब्राजील का ये स्टार फुटबॉलर पीएसजी द्वारा दी गयी  फीस में 50 फीसदी की कटौती को स्वीकारते हुए स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापस जा सकते है.

इस बारे में स्पेन के अखबार मुंडो डेपोर्टिवो के अनुसार नेमार बार्सिलोना में आने के लिए पीएसजी की फीस में 600,000 पाउंड प्रति सप्ताह की कटौती के लिए  भी तैयार हैं. वैसे यूरोप में बार्सिलोना नेमार का पहला क्लब था जहां वो  दो स्पेनिश लीग खिताब की विजेता क्लब की टीम में भी थे. नेमार ने बार्सिलोना के साथ तीन बार कोपा डेल रे और एक बार चैम्पियंस लीग की ट्राफी भी जीती है.

About Aditya Srivastava

Check Also

LPL : आखिर क्यों अफरीदी गॉल ग्लैडिएटर्स से नहीं खेलेंगे ये दो मैच 

26 नवंबर से  शुरू होने वाली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में  खेल रही  फ्रेंचाइजी  गॉल ...