Latest News
Home / National Sports / माही की तारीफ में इस खिलाड़ी ने पढ़े कसीदे

माही की तारीफ में इस खिलाड़ी ने पढ़े कसीदे

धोनी ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया। ऐसे में उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ी उनकी तारीफ कर रहे है। अब केएल राहुल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि महान विकेटकीपर-बल्लेबाज अपने शांत चित्त और खिलाडय़िों से उनका सर्वश्रेष्ठ निकालने के लिए प्ररेणास्रोत रहे हैं। माही ने 15 अगस्त के दिन संन्यास ले लिया था। उनके अचानक से संन्यास लेने के फैसले पर हर कोई हैरान था। धोनी के 16 साल क्रिकेट करियर इसके साथ अंत हो गया था।

राहुल ने आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में कहा कि धोनी के साथ खेलना सम्मान की बात रही है और हर दिन उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है, यह ऐसी चीज है जिसे मैं अपनी पूरी जिंदगी और करियर में सहेज के रखूंगा।

कई ऐसे मौके रहे हैं, जब हमने पिच पर अच्छी साझेदारियां की ह राहुल ने कहा, ‘उनके अंदर जो शांति है और वह जिस तरह से अपने खिलाड़ियों में सर्वश्रेष्ठ निकालना जानते हैं, हर कोई उनसे कुछ न कुछ सीखना चाहता है। केएल राहुल आईपीएल में पंजाब की टीम के कप्तान है। उनकी कप्तानी में पंजाब की टीम को इस बार अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। पंजाब को इस बार अनिल कुंबले के रूप में नया कोच भी मिला है।

About Sports Zone Desk

Check Also

रोहित और ईशांत नहीं खेल सकेंगे दो टेस्ट मैच, जाने पूरा मामला 

भारत और ऑस्ट्रेलिया दौरे के अंतर्गत 17 दिसम्बर से टेस्ट सीरीज  की शुरुआत होगी.  इस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.