Home / International Sports / इस आयरिश बल्लेबाज ने तोड़ डाला अपनी कार का शीशा, जाने पूरा मामला

इस आयरिश बल्लेबाज ने तोड़ डाला अपनी कार का शीशा, जाने पूरा मामला

कोरोना काल में क्रिकेट की दुनिया में लगे ब्रेक का सन्नाटा कुछ मैचों के आयोजन से टूट रहा है। ऐसा ही एक घरेलू टी-20 मैच हुआ आयरलैंड में। इस मैच में अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए प्रसिद्द बल्लेबाज केविन ओब्रायन ने लींस्टर लाइटनिंग की ओर से नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स के बीच खिलाफ खेलते हुए आठ गगनचुम्बी छक्के भी जड़े। इन्हीं में से एक छक्के से उनकी कार का शीशा भी टूट गया।

दरअसल केविन का एक छक्के में मैदान के बाहर गई गेंद उनकी कार के शीशे से टकरा गयी जो मैदान के बाहर खड़ी थी। इस बारे में केविन के छक्के से उनके कार को हुए नुकसान की पिक्स क्रिकेट आयरलैंड ने शेयर भी की। इस बारे में कमेंट देते हुए केविन ने कहा कि दूसरी बार मैंने अपनी ही कार को नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि मुझे पारी के बाद में पता चला कि वो मेरी ही कार थी।

मैने कई फोन भी किए कि कोई बंदा मेरी मेरी कार का शीशा ठीक कर दे। उन्होंने कहा कि कुछ माह पहले इसी ग्राउंड पर ट्रेनिंग सेशन में मैंने अपनी कार के दरवाजे पर डेंट लगा दिया था। अब मुझे लगता है कि कार मुझे पिच से दूर पार्क करनी चाहिए।

इस मैच में केविन की न्होंने 37 गेंद पर 82 रनों की अर्धशतकीय पारी के चलते लींस्टर लाइटनिंग ने नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स को 24 रन से हराया। इस दौरान केविन ने कई बड़े शॉट भी जड़े। हालांकि बारिश की बाधा के चलते यह मैच पहले 17-17 ओवर फिर 12-12 ओवर का कर दिया गया।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...