Home / International Sports / IPL : इस खिलाड़ी के हटने से CSK को लगा झटका

IPL : इस खिलाड़ी के हटने से CSK को लगा झटका

बीसीसीआई कोरोना काल में आईपीएल कराने जा रहा है लेकिन कोरोना का खौफ साफ देखा ज सकता है। आईपीएल इस बार कोरोना की वजह से यूएई में कराया जा रहा है लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम को कल तगड़ा झटका तब लग था जब उसके एक खिलाड़ी समेत 12 स्टॉफ कोरोना की चपेट में आ गए थे।

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब खबर है कि टीम के स्टार क्रिकेट सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट गए हैं और आईपीएल के 13वें सीजन में हट गए है।

रैना 21 अगस्त को आईपीएल खेलने के दुबई पहुंचे थे लेकिन आज वो वापस लौट रहे हैं। इसकी जानकारी खुद चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी गई है।

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन का बयान ट्वीट किया, जिसमें लिखा है, कि सुरेश रैना निजी कारणों के चलते भारत लौट गए हैं। आईपीएल के बाकी सीजन के लिए वो उपलब्ध नहीं रहेंगे। सीएसके की ओर से रैना और उनके परिवार को पूरा सहयोग मिलेगा।

कुल मिलाकर देखा जाये तो आईपीएल शुरू होने से पूर्व विवाद भी देखने को मिल रहा है। चेन्नई की टीम समेत और टीमें कोरोना की वजह से डरी हुई है। अब देखना होगा कि आईपीएल को जो कामयाबी पहले मिलती थी वो इस बार मिलती है कि नहीं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...