Latest News
Home / National Sports / किसने कहा अब कभी चीटिंग नहीं करेंगे

किसने कहा अब कभी चीटिंग नहीं करेंगे

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसंत दोबारा मैदान में लौट सकते हैं। दरअसल सात साल के लम्बे वक्त के बाद श्रीसंत की दोबारा क्रिकेट में इंट्री करने की तैयारी में है। उनका बैन खत्म हो गया है। ऐसे में श्रीसंत बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

श्रीसंत पर साल 2013 में आईपीएल के दौरान बैन लगा था। लेकिन लंबी कानूनी लड़ाई के बाद वो आज से एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर लौट सकते हैं. उनका बैन रविवार यानी 13 सितंबर को खत्म हो गया।

हालांकि भारत में अभी घरेलू क्रिकेट कोरोना की वजह से नहीं हो रहा है। इसलिए उन्हें अभी और इंतेजार करना होगा। श्रीसंत ने अपनी वापसी को लेकर ट्वीट करते कहा था कि उनमें अभी 5 से 7 साल की क्रिकेट बाक़ी है ऐसे वो इस दौरान खुद को साबित करने के लिए पूरी ताकत झौंक देंगे. इसके अलावा उन्होंने ये भी दोहराया था कि वो अब फ्रेंडली मैच में भी कभी चीटिंग नहीं करेंगे।

श्रीसंत पर एक नजर

  • अक्टूबर 2005 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया
  • 90 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं
  • 27 टेस्ट मैचों में उनके नाम 87 विकेट है
  • 53 वनडे में उन्होंने 75 विकेट झटके हैं

बता दें कि एक वक्त था जब श्रीसंत का भारतीय क्रिकेट में जलवा देखने को मिलता था लेकिन बाद में उनका करियर खत्म होता दिख रहा था। अब जब बैन खत्म हो गया तो वेा दोबारा वापसी करने की बात कह रहे हैं लेकिन यह भी देखना होगा कि उनकी फिटनेस अब कैसी है। इतना ही नहीं वो बहुत दिनों से क्रिकेट से दूर है।

About Sports Zone Desk

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...