Home / National Sports / तो आईपीएल-2021 में सीएसके किन क्रिकेटर्स को नहीं करेगा रिटेन 

तो आईपीएल-2021 में सीएसके किन क्रिकेटर्स को नहीं करेगा रिटेन 

इस बार यूएई में हुई इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके ) का प्रदर्शन काफी खराब रहा है और  12 अंक के साथ ये टीम सातवें स्थान पर रही थी जबकि प्लेऑफ में हार से टीम लीग से बाहर हो गयी और ये इस लीग के इतिहास में पहली बार हुआ.

इसके बाद से सीएसके में बदलाव की चर्चा होने लगी और कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने कहा कि आईपीएल 2021 से पहले अगर टीम में बदलाव नहीं किया गया तो टीम का आइपीएल का खिताब जीतना मुश्किल हो जाएगा. ये भी कहा जा रहा है कि टीम प्रबंधन  आईपीएल 2021 के मेगा ऑक्शन का इंतजार कर रहा है ताकि अपनी टीम में बदलाव कर सकें.

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय बताई कि वो कौन से खिलाड़ी हैं जो सीएसके के साथ अगले  आइपीएल सीजन में नहीं खेलेंगे.  हालांकि शेन वॉटसन पहले ही क्रिकेट के सभी प्रारूप से रिटायर हो चुके हैं और आकाश चोपड़ा का मानना है कि केदार जाधव और इमरान ताहिर भी सीएसके से अपना आखिरी सीजन खेल चुके हैं.

आकाश चोपड़ा की ये भी राय है कि  पीयूष चावला, मुरली विजय और मोनू कुमार ने जैसा खराब प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए सीएसके उन्हें रिटेन करेगी. इसकी संभावना कम ही है.

बताते चले कि आइपीएल 2020 में सीएसके से इमरान ताहिर सिर्फ तीन मैच खेल सके है लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था. दूसरी ओर केदार जाधव  खराब बल्लेबाजी के चलते बाद में प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिये गए थे. वो सीएसके की ओर से 8 मैचों में 62 रन ही बना सके थे.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...