Home / National Sports / तो सिंधू ने नहीं लिया रिटायरमेंट, इसलिए किया था ये  ट्वीट 

तो सिंधू ने नहीं लिया रिटायरमेंट, इसलिए किया था ये  ट्वीट 

दुनिया कोरोना महामारी से बेहाल है. इस बीच  रियो ओलंपिक की बैडमिंटन में सिल्वर मैडल विजेता पीवी सिंधू ने  कोरोना जागरूकता के लिए  ट्वीट में रिटायरमेंट का इस्तेमाल  किया था. भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु ने ट्वीट किया-डेनमार्क ओपन अंतिम टूर्नामेंट और अब  खेल से रिटायरमेंट का मन बना लिया.

इसके बाद विश्व विजेता बैडमिंटन चैंपियन  पीवी सिंधू के रिटायरमेंट की चर्चा होने लगी. पीवी सिंधू ने अपने पोस्ट के पहले पेज पर ट्वीट किया-डेनमार्क ओपन आखिरी स्ट्रॉ  था. मैंने संन्यास लिया. फिर दूसरे पेज में लिखा-कोरोना महामारी ने  आंखें खोली. मैं अपने विरोधी प्लेयर्स को मात देने के लिए आखिरी दम तक कोशिश कर सकती हूं और हमेशा कोशिश करूंगी. लेकिन नहीं दिखने वाले इस वायरस को कैसे हराया जाये.

सिंधू के अनुसार कोरोना लॉकडाउन से ए कई महीने चले गये और अब जब भी बाहर निकलते हैं तो अपने आप कई सवाल खड़े हो जाते है. हाल ही में सिंधू जब लंदन गयी थी और उनका कहना था कि मै  रिकवरी और न्यूट्रिशन के लिए लंदन में हूँ. उन्होंने ये भी लिखा कि मुझे पुलेला गोपीचंद और हैदराबाद के राष्ट्रीय कैंप की सुविधाओं से कोई दिक्कत नही है.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...