Latest News
Home / National Sports / …तो इस वजह से शिखर धवन ने चहल को किया ट्रोल 

…तो इस वजह से शिखर धवन ने चहल को किया ट्रोल 

कोरोना की वजह से इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा. इसके लिए यूएई में आईपीएल टीम के प्लेयर्स अपने होटल रूम में क्वारंटाइन में हैं.  इस दौरान शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर होटल रूम से धूप के मज़े लेते हुए एक फोटो साझा करते हुए कैप्शन लिखा – सनी दुबई मुस्कान लाते हुए.

शिखर धवन द्वारा शेयर इस फोटो पर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने फनी रिएक्शन दिया है.  फिर शिखर धवन की इस बातचीत में एंट्री हुई और युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया. धवन की इस फोटो पर कुलदीप यादव ने कमेंट लिखा- बाल बढ़ गए हैं अब तो… फिर युजवेंद्र चहल ने कुलदीप के इस रिएक्शन पर  जवाब दिया- भाभी ऑस्ट्रेलिया में हैं ब्रो अभी नो पिटाई… तो बाल आ गए… समझ रहो हो ना.

View this post on Instagram

Sunny Dubai bringing out the smiles 🌞

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

फिर तो  शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल को उनकी सगाई को लेकर ट्रोल कर दिया. शिखर धवन ने इसपर रिएक्शन देते हुए लिखा- बाबा हम तो पुराने चावल हो गए हैं। तू अभी नया ही अंगेज्ड हुआ है, तू संभल के चल कहीं आगे वाले बड़े दांत और बाहर ना आ जाएं, समझ गए ना.

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाडी शिखर धवन ने एक फोटो साझा की है,  शिखर धवन की इस फोटो पर धवन के साथी प्लेयर कुलदीप यादव, युजवेंद्र और शिखर धवन के बीच फनी ट्रोलिंग की वजह ये है कि युजवेंद्र चहल ने आठ अगस्त को धनश्री वर्मा संग सगाई की थी.  इस बार आईपीएल में युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), कुलदीप यादव कोलकाता नाइटराइजर्स (केकेआर) और शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे.

About Aditya Srivastava

Check Also

पूर्व इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की हेल्प के लिए गावस्कर की फाउंडेशन’ की पहल 

दिग्गज पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की सहायता ...