Home / International Sports / इस देश के 10 तैराक कोरोना की चपेट में

इस देश के 10 तैराक कोरोना की चपेट में

रोम। पूरे विश्व में कोरोना लगातार अपना कहर बरपा रहा है। इस वजह से हर चीज प्रभावित हो चुकी है। अगर बात खेलों की जाये तो कोरोना की मार इसपर पड़ी है।

जहां एक ओर कोरोना की वजह से खेल मैदानों में सन्नाटा पसरा हुआ तो दूसरी ओर खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। भारतीय हॉकी खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में बीते अगस्त माह में आए थे।

इसके बाद से विश्व के कई अन्य खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब खबर है कि इटली की तैराकी टीम की टोक्यो ओलंपिक की तैयारी रोक दी गई है क्योंकि 10 और तैराक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये खिलाड़ी है जो कोरोना की चपेट में है

सिमोना और गैब्रिएल के अलावा फेडेरिको बुरदिसो, मार्टिना रिता केरामिग्नोली, मार्को डि तुलियो, स्टीफानो डि कोला, सारा गेइली, एडवर्डो जियोर्गेटी, मातियो लेमबर्टी, एलेसियो प्रोइटी कोलोना, सिमोन साबियोनी और एलिस मिजाऊ पॉजिटिव पाए गए हैं।

इतालवी तैराकी महासंघ ने मंगलवार इस पर एक बयान जारी किया है और बताया कि लिविग्नो में ऊंचाई पर बने ट्रेनिंग स्थल पर जो लोग कोविड-19 संक्रमित हुए हैं उनमें विश्व चैंपियन सिमोना क्वाडेरेला और गैब्रिएल देती भी शामिल हैं। बता दें कि कैम्प 11 से शुरू हुआ था लेकिन अब इसे रोक दिया गया है और खिलाडिय़ों को पृथकवास में रखा जा रहा है।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...