Home / International Sports / वेस्टइंडीज टीम की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव   

वेस्टइंडीज टीम की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव   

इंडियन प्रीमियर लीग के बाद कई क्रिकेट सीरीज होगी. इसमें जहां भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी तो  वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच भी सीरीज होगी. फिलहाल इस दौरे पर  वेस्टइंडीज टीम टीम तीन टी-20 सीरीज और दो टेस्ट मैच खेलेगी.  वही मेहमान टीम और  सहयोगी दल के सभी मेंबर की शुक्रवार को हुई दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट  निगेटिव मिली है.

ईएसपीनक्रिकइंफो के अनुसार टी-20 सीरीज से पहले वेस्टइंडीज टीम की एक बार और कोरोना जांच होगी. तब तक ये टीम क्राइस्टचर्च के बाहरी हिस्से में न्यूजीलैंड क्रिकेट के हाई परफोर्मेंस केन्द्र लिंकन विश्वविद्यालय में दो सप्ताह के क्वारंटाइन में  रहेगी. है और क्वारंटाइन के बाद भी टीम को कोरोना जांच होगी.

इस दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम छह दिन पहले ही न्यूजीलैंड आ गयी है. दौरे में  टी-20 सीरीज के मैच 27, 29 और 30 नवंबर को खेले जायेंगे. वही पहला टेस्ट 3 से 7 दिसंबर तक हैमिल्टन में और दूसरा टेस्ट 11 से 15 दिसंबर तक वेलिंग्टन में होगा.

वैसे यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के चलते वेस्टइंडीज के टी-20 कप्तान कीरोन पोलार्ड, टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर, फेबियन एलन, शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल, निकोलस पूरन और ओशेन थॉमस अभी टीम के साथ नहीं है. दूसरी ओर इसमें आईपीएल पोलार्ड, होल्डर, एलन, हेटमायर और पॉल प्लेऑफ में जगह बनाने वाली टीमों में है.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...