Latest News
Home / State Sports / तेज गेंदबाजों की खोज : सीएसडी सहारा अकादमी में टैलेंट हंट 27 अक्टूबर से

तेज गेंदबाजों की खोज : सीएसडी सहारा अकादमी में टैलेंट हंट 27 अक्टूबर से

लखनऊ : नए खिलाड़ियों को  प्रमोट करने के लिए सीएसडी सहारा अकादमी की ओर से पेस टैलेंट हंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टैलेंट हंट के लिए ट्रायल 27 से 29 अक्टूबर तक सीएसडी सहारा अकादमी के बख्शी  का तालाब स्थित मैदान और 30 व 31 अक्टूबर को गोमतीनगर स्थित सीएसडी के ग्राउंड पर होगा।

सीएसडी सहारा अकादमी द्वारा आयोजित इस टैलेंट हंट में देश भर के नए तेज गेंदबाज हिस्सा लेंगे और उनकी बालिंग स्पीड के आधार पर आईपीएल में अपनी तेज गेंदबाजी से टोरनैडो का खिताब पा चुके कामरान खान करेंगे। इस टैलेंट हंट में भाग लेने के लिए उम्र की कोई बाध्यता नहीं है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन फीस एक हजार रुपए और 15 दिवसीय ट्रेनिंग कैंप की फीस 5 हजार रुपए निर्धारित की गई है।

इस टैलेंट हंट में चयनित खिलाड़ियों के लिए अकादमी 15 दिन का कैंप भी आयोजित करेगी। कैंप में बालिंग स्पीड मशीन से स्पीड मापने के बाद कैंप से 10 गेंदबाज चयनित किए जाएंगे।

इन चयनित गेंदबाजों को सीएसडी सहारा अकादमी एक साल तक अपने खर्च पर ट्रेनिंग कराएगी। इन्हें लीग मैचों के साथ दूसरे प्रतियोगी टूर्नामेंटों में हिस्सा लेने का मौका भी मिलेगा। भारतीय क्रिकेट टीम में हमेशा से बेहतरीन तेज गेंदबाजों की कमी रही है और ये टैलेंट हंट उस दिशा में एक सार्थक कदम के साथ इस कमी को पूरा करने में मददगार हो सकता है।

About Aditya Srivastava

Check Also

बृजेश पाठक बने भारतीय वॉलीबाल महासंघ के एसोसिएट उपाध्यक्ष

लखनऊ। भारतीय वॉलीबाल महासंघ की हाल ही में वेबिनार के माध्यम से हुई बैठक में ...