Latest News
Home / National Sports / ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कमेंट्री करेंगे संजय मांजरेकर

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कमेंट्री करेंगे संजय मांजरेकर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे  पर कमेंट्री पैनल में दिखेंगे. 55 वर्षीय मांजरेकर के अनुसार उन्हें टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीवी कमेंट्री पैनल में जगह मिली है. हालांकि  मांजरेकर  यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कमेंट्री नहीं कर सके थे क्योंकि उन्हें  पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

दरअसल उन्होंने पिछले वर्ष  वनडे विश्व कप के दौरान  रवींद्र जडेजा को लेकर टिप्पणी की थी  कि उन्हें वैसे खिलाड़ी पसंद नहीं जो टूकड़ों में प्रदर्शन करे, जैसे वनडे में जडेजा हैं.

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज होगी. इसमें पहला और दूसरा वनडे सिडनी में 27 और 29 नवंबर को और तीसरा व अंतिम वनडे दो दिसंबर को कैनबरा में होगा.

वही टी-20 सीरीज कैनबरा और सिडनी में होगी.  इसका पहला मैच चार दिसंबर को कैनबरा में और दूसरा व तीसरा मैच छह और आठ दिसंबर को सिडनी में खेला जायेगा. इसके बाद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टेस्ट सीरीज होगी जिसमे टीम इंडिया विजेता है.

टेस्ट सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर से एडिलेड में डे नाइट मुकाबला.  26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दूसरा टेस्ट, सात जनवरी 2021 से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी 2021 से गॉबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जायेगा. बताते चले कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के पास 27 नवंबर से 19 जनवरी 2021 तक होने वाली  सीरीज के टेलीकास्ट राइट्स है.

About Aditya Srivastava

Check Also

बदहाल अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ी हामिद को आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी का सहारा

लखनऊ। शंघाई स्पेशल ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता, नेशनल लेवल पर पदकों का अंबार लगाते हुए ...