Latest News
Home / National Sports / साक्षी का खुलासा-अच्छा हुआ धोनी को मैंने लंबे बालों में नहीं देखा   

साक्षी का खुलासा-अच्छा हुआ धोनी को मैंने लंबे बालों में नहीं देखा   

महेंद्र सिंह धोनी के एक समय लंबे बाल थे लेकिन फिर बाद में उन्होंने बाल कटवा दिए जिस पर कई लोगो को हैरानी हुई थी. इस बारे में हाल ही में खुलासा हुआ है कि उनकी पत्नी साक्षी को लंबे बाल पसंद नहीं थे.  ये खुलासा हाल ही में  धोनी की वाइफ साक्षी ने सीएसके द्वारा साझा वीडियो में की. साक्षी ने गुरुवार को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

साक्षी के अनुसार वो वो धोनी ले ऑरेंज हेयर कलर’ लुक के खिलाफ थीं.  धोनी और साक्षी की 4 जुलाई 2010 की शादी हुई थी. साक्षी के अनुसार लंबे बाल एक्टर जॉन अब्राहम पर अच्छे लगते  हैं. धोनी पर लंबे बाल अच्छे नहीं लगते है. साक्षी  के अनुसार मैं उनसे मिली होती तो उनके नारंगी रंग के लंबे बाल नहीं होते. अच्छा है कि  उन्हें लंबे बालों में नहीं देखा था.

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के लंबे बालों को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति रहे परवेज मुशर्रफ ने भी सराहा था.  धोनी में 2004 में वनडे से इंटरनेशनल डेब्यू किया था . उनकी कप्तानी में टीम इंडिया टी20 वर्ल्डकप-2007 में चैंपियन बनी थी. वही  शादी के एक साल बाद उन्ही की कमान में देश ने वनडे वर्ल्डकप-2011 जीता था. फिर इंग्लैंड में 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खिताबी जीत से भारत ने तीन आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी.

About Aditya Srivastava

Check Also

रोहित और ईशांत नहीं खेल सकेंगे दो टेस्ट मैच, जाने पूरा मामला 

भारत और ऑस्ट्रेलिया दौरे के अंतर्गत 17 दिसम्बर से टेस्ट सीरीज  की शुरुआत होगी.  इस ...