Latest News
Home / National Sports / साक्षी ने रखा था धोनी पर बने ब्रावो के सांग का नाम हेलीकॉप्टर

साक्षी ने रखा था धोनी पर बने ब्रावो के सांग का नाम हेलीकॉप्टर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर रहे महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से खेलने वाले वेस्टइंडीज के स्टार ऑल-राउंडर ड्वेन ब्रावो का माही से ऑनफील्ड और ऑफफील्ड काफी खास रिश्ता है।  म्यूजिक का भी शौक रखने वाले ड्वेन ब्रावो ने धोनी के 39वें बर्थडे पर अपना ‘हेलीकॉप्टर’ गाना रिलीज किया था।

इस बारे में ब्रावो ने अब खुलासा किया कि इस गाने का टाइटल महेंद्र सिंह धानी की पत्नी साक्षी के चलते है। वैसे ब्रावो अपने गाने खुद तैयार करते है।  उन्होंने कहा कि पहले इस गाने का नाम नंबर 7 था लेकिन साक्षी भाभी ने आइडिया दिया तो फिर इस गाने का नाम हेलीकॉप्टर रखा गया है। उन्होंने इस बात पर भी खुशी जताई कि इस गाने को रिलीज करते ही चंद घंटे में ही लाखों व्यू मिल गए थे।

उन्होंने ये भी कहा कि वो धोनी की सारी उपलब्धियां दिखाते हुुए उनके रिटायरमेंट पर गाना बनाना चाहते थे। ब्रावो के अनुसार म्यूजिक के शौक के चलते मैने अपनी म्यूजिकल टीम को कहा था कि मैं इस शख्स के लिए उनके संन्यास से पहले एक गाना बनाना चाहता हूं। ब्रावो के अनुसार उनके जितना क्रिकेट में योगदान कोई और नहीं दे सकता है।

मैने अपना खेल सुधारने में उनसे काफी मदद ली है। वैसे चेन्नई टीम से खेलते हुए जब भी टीम मुश्किल में फंसी थी, उस समय ब्रावो अपने कप्तान धोनी के भरोसे पर पूरी तरह खरे उतरे थे।

बताते चले कि आईपीएल मेंचेन्नई सुपरकिंग्स से खेलते हुए ब्रावो ने 113 आईपीएल मैचों में 118 विकेट झटके हैं। वो वहीं सीएसके से सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे पायदान पर हैं। दूसरी ओर कुछ समय पहले टी20 क्रिकेट में 500 विकेट का आंकड़ा छुने वाले ब्रावो यह उपलब्धि पाने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बन गए है।

About Aditya Srivastava

Check Also

बदहाल अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ी हामिद को आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी का सहारा

लखनऊ। शंघाई स्पेशल ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता, नेशनल लेवल पर पदकों का अंबार लगाते हुए ...