Home / International Sports / सायना-सिंधू इस टूर्नामेंट से लौटेंगे कोर्ट पर

सायना-सिंधू इस टूर्नामेंट से लौटेंगे कोर्ट पर

कोरोना की वजह से खेलों की दुनिया में ब्रेक लगा हुआ है। हालांकि कुछ खेलों को बहाल कर दिया गया है। क्रिकेट और फुटबॉल जैसे खेलों को दोबारा शुरू कर दिया गया है। हालांकि क्रिकेट में दर्शकों के बगैर मैच कराया जा रहा है।

कोरोना काल में आईपीएल भी सितम्बर में शुरू होने जा रहा है। हालांकि बैडमिंटन भी बहुत जल्द बहाल किया जा सकता है। भारतीय फैंस भी अपने चहेते खिलाड़ियों को कोर्ट पर वापसी करते देखना चाहते हैं।

जानकारी के मुताबिक अक्टूबर के पहले सप्ताह में बैडमिंटन दोबारा शुरू हो सकता है। विश्व बैडमिंटन ने अप्रैल माह से सभी टूर्नामेंट टाल दिया था। अब हालांकि दोबारा शुरू करने की तैयारी है।

थॉमस कप (पुरुषों) और उबर (महिलाओं) कप फाइनल्‍स से अंतरराष्‍ट्रीय बैडमिंटन की वापसी होगी। यह बैडमिंटन टूर्नामेंट 3-11 अक्‍टूबर तक आरहुस में खेला जाएगा।

शीर्ष शटलर्स पीवी सिंधू, साइना नेहवाल, किदांबी श्रीकांत और साई प्रणीत ने अक्टूबर के पहले सप्ताह में डेनमार्क में थॉमस और उबर कप फाइनल्स में हिस्सा लेने की हामी भर दी है।

बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने इस बात की जानकारी दी है और कहा है कि भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार है। कोरोना की वजह से इस साल इंडियन ओपन और सैयद मोदी बैडमिंटन को न कराने का फैसला किया है। अब देखना होगा कि भारतीय खिलाड़ी कोर्ट पर कैसा प्रदर्शन करते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...