Home / National Sports / गूगल सर्च में सचिन की बेटी सारा इस क्रिकेटर की बीवी 

गूगल सर्च में सचिन की बेटी सारा इस क्रिकेटर की बीवी 

अभी  भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम गूगल  सर्च में  अफगानी स्पिनर राशिद खान की पत्नी के तौर पर दिखने का बवाल थमा ही था कि इस पॉपुलर सर्च इंजन ने फिर  गड़बड़ी  कर दी जब गूगल सर्च में क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी के बारे में ढूढने पर  सारा तेंदुलकर का नाम दिख रहा है.

हालांकि इस बात की अटकल तब लगी थी कि  शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर में  रिलेशनशिप है जब  दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक जैसे कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया था. यहाँ तक कि शुभमन की सारा के बॉयफ्रेंड के रूप में चर्चा होने लगी थी और हार्दिक पांड्या ने शुभमन से इस बात पर खूब मजाक भी किया था.

इसी बीच सारा  ने शुभमन गिल को नई कार खरीदने  के लोए काले दिल वाली इमोजी से बधाई दी तो  शुभमन गिल ने भी दिल वाली इमोजी के साथ सारा को शुक्रिया कहा. हार्दिक पांड्या ने इसके बात फनी अंदाज से  शुभमन गिल को सारा की तरफ से शुक्रिया कहा था.  इसके चलते शुभमन और सारा  के रिलेशनशिप की अटकले लगने लगी.

इसी के बाद मीडिया रिपोर्टिंग भी हुई और खबरों के चलते  से शुभमन गिल की पत्नी के रूप में सारा तेंडुलकर का नाम  सामने आने लगा.  वैसे 12 अक्टूबर  को अपना 23वां जन्मदिन मनाने वाली सारा अपनी नानी के एनजीओ अपनालय में  काम करती हैं और लाइम लाइट से दूरी बनाकर रखती हैं.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...