Home / International Sports / IPL : रोहित शर्मा की पैकिंग में कौन कर रहा है मदद, देखें फोटो

IPL : रोहित शर्मा की पैकिंग में कौन कर रहा है मदद, देखें फोटो

आखिरकार कोरोना काल में बीसीसीआई आईपीएल कराने जा रहा है। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में हो ही है। आईपीएल में भाग लेने के लिए राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम यूएई पहले ही पहुंच गई है।

दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई के लिए रवाना हो गई। मुंबई इंडियंस ने अपने ट्वीटर पर टीम की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

फोटो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ी और स्टाफ ने पीपीई किट में नजर आ रहे हैं। टीम के कप्तान रोहित शर्मा शानदार प्रदर्शन करने को बेताब नजर आ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के लिए जमकर पसीना बहाया है।

इस बीच यूएई रवाना होने से पूर्व रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो मे रोहित शर्मा के साथ उनकी बेटी भी नजर आ रही है।

रोहित ने क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि देखो… यूएई के लिए बैग पैकिंग में डैडी की मदद कौन कर रहा है। रोहित शर्मा ने पैकिंग करते हुए अपनी बेटी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने पैकिंग के लिए लिखा है- थैंक्यू सैमी।

https://twitter.com/mipaltan/status/1296671181920014336

बता दें कि कोरोना काल की वजह से क्रिकेट पूरी तरह से बंद है। हालांकि अब आईपीएल खेला जाएगा। ऐसे में देखना होगा कि आईपीएल में भारतीय खिलाड़ी कैसा प्रदर्र्शन करते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.