Home / Yoga / सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रही रानी रामपाल की ये PHOTO

सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रही रानी रामपाल की ये PHOTO

पूरे देश में कोरोना की चाल एकाएक बढ़ गई है। कोरोना की वजह से हर कोई खौफ में जी रहा है। आलम तो यह है कि कोरोना जहां आम लोगों को अपना शिकार बना रहा है तो दूसरी ओर इसकी जद में खेल जगत भी आ रहा है।

अभी कल आईपीएल से पहले चेन्नई की टीम को झटका लगा है। दअरसल चेन्नई टीम के 13 लोग कोरोना की चपेट में है जबकि देश की जानी-मानी पहलवान और एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पहलवान विनेश फोगट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गई है।

इसके बाद से ही खिलाड़ी और अधिक सावधानी बरतें नजर आ रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब महिला हॉकी कप्तान रानी रामपाल ने सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया।

दरअसल रानी खेल दिवस (29 अगस्त) पर राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए वर्चुअल समारोह में भाग लेने निकली थी। बता दें कि रानी रामपाल को इस बार खेल रत्न के पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है।

उनके अलावा यह सर्वोच्च खेल सम्मान स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा, पहलवान विनेश फोगाट, पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मरियप्पन थंगवेलु और टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को हासिल हुआ है।

कोरोना के चलते पहली बार पुरस्कार वितरण के लिए वर्चुअल समारोह का आयोजन किया गया है। इसी को ध्यान में रखकर रानी रामपाल ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है। इस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

About Sports Zone Desk

Check Also

GOOD NEWS : रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट, इस दिन रवाना होगे ऑस्ट्रेलिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 17 दिसम्बर से खेला जाना है। हालंकि पहले ...