Latest News
Home / National Sports / बोले रैना- क्यों आईपीएल से वापस लौटे, धोनी व श्रीनिवासन से विवाद को किया ख़ारिज

बोले रैना- क्यों आईपीएल से वापस लौटे, धोनी व श्रीनिवासन से विवाद को किया ख़ारिज

यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के निजी कारण के चलते अचानक स्वदेश लौटने से कई विवाद खड़े हो गए थे. इसी बीच ये भी चर्चा हुई  कि रैना का  सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से होटल के कमरे को लेकर मनमुटाव हुआ था.

इस बारे में रैना ने आज सफाई देते हुए कहा कि मेरे वापस लौटने की वजह कोई विवाद नहीं है लेकिन आउटलुक  मैगज़ीन को दिए हुए इंटरव्यू में रैना ने अपने वापस लौटने की वजह कही कि मेरी फैमिली में पत्नी व दो छोटे बच्चे हैं, मेरे पैरेंट्स भी काफी बूढ़े हैं. अब बायो-बबल सेफ नहीं है, तो  चांस कैसे ले सकता हूँ. मेरे लिए परिवार की वजह से लौटना जरूरी था और ये मेरा निजी फैसला था.

हालांकि ये काफी मुश्किल था क्योंकि मैंने लीग के लिए कड़ी तैयारी की थी.  रैना ने सीएसके मालिक एन श्रीनिवासन के बयान के बारे में कहा कि एक बाप अपने बेटे को डांट तो सकता ही है.  उनको मेरे आईपीएल से हटने की वजह पता नहीं थी लेकिन अब हमारी इस बारे में बात बात हो चुकी है. वही धोनी से विवाद के मसले पर रैना ने कहा कि माही भाई मेरे बड़े भाई जैसे हैं.

यह सब बकवास खबरें हैं. वही रैना ने अपने हटने के फैसले के बारे में कहा कि सीएसके भी मेरे परिवार की तरह है लेकिन लेकिन  दुबई में मुझे अपने दोनों बच्चे के चेहरे दिखे और  मुश्किल हालात को देखते हुए मैंने वापसी का फैसला लिया.  उन्होंने ये भी कहा कि किसी ख़ास वजह के बिना कोई भी साढ़े 12 करोड़ रुपये नहीं छोड़ सकता है.

इसके साथ रैना ने ये भी कहा कि वो आईपीएल के इस सीजन में अपनी टीम के लिए वापस भी जा सकते है  लेकिन दुबई में  हालत बेहतर हो जाने के बाद ही ऐसा हो सकता है. बताते चले कि हाल ही में पंजाब में  उनके फूफा के घर अज्ञात लोगों के हमले में उनके फूफा और बेटे की जान जा चुकी है.

About Aditya Srivastava

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...