Latest News
Home / National Sports / IPL : …तो चाहकर भी रैना की नहीं होगी CSK में वापसी

IPL : …तो चाहकर भी रैना की नहीं होगी CSK में वापसी

सुरेश रैना इन दिनों सुर्खियों में है। हालांकि अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि आईपीएल से अचानक से अपना नाम वापस लेने की वजह से। दरअसल रैना ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और आईपीएल में खेलना जारी रखने की बात कही थी लेकिन यूएई पहुंचने के कुछ दिन बाद ही रैना ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।

इस वजह से चेन्नई की टीम उनसे काफी नाराज है। इतना ही नहीं फ्रैंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन भी रैना के इस बर्ताव से काफी नाराज नजर आये हैं। हालांकि रैना आईपीएल में दोबारा वापसी करने की बात कह रहे हैं लेकिन ये आसान नहीं लग रहा है। रैना के दोबारा जुडऩे को लेकर एन श्रीनिवासन ने भी कहा था कि रैना के लौटने पर कोई भी फैसला कप्तान और टीम मैनेजमेंट करेगी।

उधर रैना के लिए आगे की राह आसान नहीं हैं, क्योंकि उन्हें बीसीसीआई की मंजूरी लेनी पड़ेगी। एक अखबार के मुताबिक बोर्ड अभी भी उनके आईपीएल से हटने के पीछे का कारण नहीं जानता और रैना को शायद इसके बारे में बताना पड़ सकता है।

इसके साथ ही अगर बीसीसीआई अगर उनकी बातों से संतुष्ट नहीं हुआ तो उनकी वापसी खटाई में पड़ सकती है। रैना के आईपीएल से हटने को लेकर मीडिया में तमाम तरह की रिपोर्ट चली है लेकिन उनके अचानक से वापस आने से हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं उनके न रहने से चेन्नई की टीम को काफी तगड़ा झटका लगा है। रैना टी-20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी माने जाते हैं। छोटे फार्मेट में रैना सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी है।

About Sports Zone Desk

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...