Latest News
Home / National Sports / …तो इस वजह से रैना ने IPL से किया किनारा

…तो इस वजह से रैना ने IPL से किया किनारा

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरैश रैना आईपीएल शुरू होने से पहले निजी कारणों का हवाला देकर यूएई से भारत से लौट आए है। हालांकि रैना के इस कदम से हर कोई हैरान है। चेन्नई सुपर किंग्स के रैना ने आखिर क्यों आईपीएल से किनारा किया है। इसको लेकर कयासों का दौर जारी है।

सीएसके के उप-कप्तान सुरेश रैना के आईपीएल 2020 से हटने के पीछे निजी कारण बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि रैना के परिवार में हुए डकैतों के हमले के चलते वो स्वदेश लौटे है लेकिन अब कुछ और कहा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक उनकी टीम में कोविड-19 पॉजिटिव केस आने के बाद रैना थोड़ा डर गए है और बच्चों की सेहत के चलते उन्होंने अचानक से इतना बड़ा कदम उठा लिया है।

एक अखबर में छपी खबर में कहा गया है कि रैना ने कोरोना के चलते आईपीएल से किनारा किया है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर रैना को लेकर दूसरी खबर चल रही है। सोशल मीडिया की माने तो रैना ने होटल रूम को लेकर हुए विवाद की वजह से भारत लौटे हैं।

उधर इस पूरे मामले पर चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक श्रीनिवासन का बयान भी सामने आ रहा है। उन्होंने मीडिया में एक बयान में कहा कि रैना होटल के कमरे को लेकर नाराज होकर भारत लौट आए हैं. इसके साथ ही श्रीनिवासन ने कहा कि सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है।

एन श्रीनिवासन ने कहा, ‘आईपीएल अभी शुरू नहीं हुआ है और रैना को यह जल्दी ही मालूम चल जाएगा कि अगर वे नहीं लौटे तो उन्हें इस सीजन के लिए 11 करोड़ रुपये का नुकसान हो जाएगा। मुझे उम्मीद है कि वे वापस लौटना चाहेंगे।

बता दें कि बीसीसीआई कोरोना काल में आईपीएल कराने जा रहा है लेकिन कोरोना का खौफ साफ देखा ज सकता है। आईपीएल इस बार कोरोना की वजह से यूएई में कराया जा रहा है लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम को कल तगड़ा झटका तब लग था जब उसके एक खिलाड़ी समेत 12 स्टॉफ कोरोना की चपेट में आ गए थे। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब खबर है कि टीम के स्टार क्रिकेट सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट गए थे। अब देखना होगा रैना के न होने पर चेन्नई कैसा प्रदर्शन करती है।

About Sports Zone Desk

Check Also

बदहाल अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ी हामिद को आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी का सहारा

लखनऊ। शंघाई स्पेशल ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता, नेशनल लेवल पर पदकों का अंबार लगाते हुए ...