Latest News
Home / National Sports / पबजी हुआ बैन, लेकिन धोनी क्यों आए ट्रोलर्स के निशाने पर

पबजी हुआ बैन, लेकिन धोनी क्यों आए ट्रोलर्स के निशाने पर

केंद्र सरकार द्वारा लोकप्रिय गेमिंग एप पबजी सहित 118 मोबाइल एप पर बैन लगाने के फैसले का कई लोगों ने स्वागत किया। इस फैसले की घोषणा के बाद से ही यूजर्स ने इस पर मीम्स बनाने शुरू कर दिए लेकिन ट्रोलिंग के निशाने पर पबजी के दीवाने भी आ गए है। इनके निशो पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी है जिसको लेकर उनके कई फैंस माही को ट्रोल करने लगे है।

वैसे कम ही लोगों को पता होगा कि धोनी वीडियो गेम खेलने का शौक भी रखते है और उनका फेवरिट गेम पबजी है जिसे वो टीम इंडिया के अन्य प्लेयर्स के साथ भी खेलते है। धोनी ने इस बारे में हाल ही में कहा भी था कि मेरे लिए वीडियो गेम तनाव खत्म करने का काफी बेहतर साधन है। इसे खेलने से स्ट्रेस मुझसे दूर रहता है।

इस बारे में धोनी की पत्नी साक्षी की सुने तो माही पबजी गेम के ऐसे दीवाने है कि नींद में भी इस पर बोलते रहते है। वह वीडियो गेम में बुरी तरह डूब जाते हैं। इस दौरान मुझसे बात करते हुए अचानक हेडफोन पहनकर दूसरों से भी बातें करने लगते हैं। इसी के चलते बेडरूम में माही को पबजी खेलते देखने पर मुझे गुस्सा नहीं आता है।

बताते चले कि इंडियन क्रिकेटर्स में से युजवेंद्र चहल, केएल राहुल और अन्य खिलाड़ी भी इस गेम को खेलते देखे गए है। बताते चले कि देश में एक रिपोर्ट के अनुसार पबजी गेम के 5 करोड़ से ज्यादा एक्टिव यूजर हैं।

About Aditya Srivastava

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...