Home / International Sports / न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कोच गैरी स्टीड को लेकर उठाया बड़ा कदम

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कोच गैरी स्टीड को लेकर उठाया बड़ा कदम

हाल में न्यूजीलैंड की टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। साल 2019 के विश्व कप में न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था। न्यूजीलैंड की इस शानदार कामयाबी के पीछे मुख्य कोच गैरी स्टीड का बहुत बड़ा योगदान है।

ऐसे में न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच गैरी स्टीड को लेकर बड़ा कदम उठाया है। दरअसल न्यूजीलैंड क्रिकेट ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड का करार आगे बढ़ाने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड का अनुबंध तीन साल के आगे बढ़ा दिया है।

इसके साथ गैरी स्टीड 2023 तक कोच बने रहेगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बुधवार को स्टीड का अनुबंध बढ़ाने का फैसला लिया है। इस दौरान 2021 में भारत में और 2022 में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप भी खेले जाएंगे।

बता दें कि स्टीड को 2018 में माइक हेसन की जगह मुख्य कोच बनाया गया था। कोरोना के चलते न्यूजीलैंड में अभी तक क्रिकेट बहाल नहीं हो सका है। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन फाइनल में उसे इंग्लैंड को हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड की ज्यादा बाउंडी के सहारे चैम्पियन बन गई थी और न्यूजीलैंड का सपना टूट गया था।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...