Latest News
Home / International Sports / अब उबासी लेने के चलते इस कंगारू क्रिकेटर की जमकर ट्रोलिंग

अब उबासी लेने के चलते इस कंगारू क्रिकेटर की जमकर ट्रोलिंग

खेलों की दुनिया में खिलाड़ियों को मैदान पर चुस्ती और तेजी का प्रतीक माना जाता है लेकिन इस बीच अगर कोई खिलाड़ी इससे उलटा व्यवहार करता है तो उसे हर तरफ से लताड़ा जाता है। हाल ही में मैदान पर उबासी लेने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज खान की खूब आलोचना हुई थी।

अब उबासी लेने के चलते ऑॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ खूब आलोचना का शिकार हो रहे हैं। यह मामला इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार सितम्बर को साउथम्पटन में हुए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच का है। स्टीव स्मिथ ने जब उबासी ली तो वह मैच के दौरान पवैलियन में बैठे थे लेकिन ये फोटो वायरल होते ही इसके लिए उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग की गई।

स्मिथ की उबासी वाली फोटो पर एक यूजर्स ने लिखा कि यही वजह थी कि ऑस्ट्रेलिया हार गई। एक अन्य यूजर ने लिखा- इंग्लैंड की हवाओं में नशा है। इस पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। इस मैच में 11 गेंद पर 18 रन बनाने वाले स्मिथ के आउट होते ही मैच की बाजी पलट गयी थी।

बताते चले कि इससे पहले भी खिलाड़ियों के उबासी लेने के किस्से इंग्लैंड में ही हुए हैं। सबसे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज खान वर्ल्ड कप- 2019 में भारत के खिलाफ मैच में मैदान पर ही उबासी लेने लगे थे। फिर क्या था उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया गया।

इस मैच में पाकिस्तान की टीम की शर्मनाक हार हुई थी। वहीं हाल ही में पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज में भी सरफराज खान कैमरे के सामने उबासी लेने के चलते जमकर लताड़े गए थे।

About Aditya Srivastava

Check Also

Corona Effect : इस साल प्रीमियर बैडमिंटन लीग सीजन-6 टली

  प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के छठे सीजन को कोरोना महामारी की वजह से पोस्टपोन ...