Home / International Sports / अब सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से ली विदा 

अब सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से ली विदा 

आज के दिन दो इंडियन क्रिकेटर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास लिया लेकिन उसके कुछ देर बाद ही आईपीएल टीम में चेन्नई टीम में उनके साथी सुरेश रैना ने भी  इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया. हालांकि रैना आईपीएल में खेलते रहेंगे.

रैना ने अपने संन्यास की घोषणा के साथ  ऑफिशियरल इंस्टाग्राम अकाउंट से की. उन्होंने इस दौरान अपने टीम मेम्बर के साथ एक फोटो भी शेयर की.रैना ने  कैप्शन में लिखा-माही आपके साथ खेलने के अलावा कुछ भी नहीं था, वो सबसे अच्छा रहा.पूरे दिल से गर्व के साथ मैं इस यात्रा में आपसे जुडऩा चाहता हूं. रैना ने फिर लिखा-शुक्रिया भारत,  जय हिंद.

ये भी पढ़े : इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी का रिटायरमेंट लेकिन आईपीएल में खेलते रहेंगे 

वैसे यूपी के रहने वाले सुरेश रैना भी धोनी की तरह काफी समय से क्रिकेट से दूर है और उन्होंने तो घरेलू क्रिकेट से भी दूरी बना रखी थी.
हालांकि धोनी और रैना के बारे में ये कहा जा रहा था कि दोनों आईपीएल में दम दिखाकर अपनी वापसी का दावा कर सकते है लेकिन आज दोनों ने संन्यास लेकर इंटरनेशनल किकेट में वापसी की अटकलों को विराम लगा दिया है.

रैना ने  अब तक 226 वन डे में 5615 रन और 78 टी-20 मैच में 1605 रन बनाये थे. वो अंतिम बार  इंटरनेशनल किकेट  में 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम से खेले थे.

About Aditya Srivastava

Check Also

IND VS AUS : पहले टी-20 बस थोड़ी देर में होगा शुरू

भले ही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे सीरीज हार गई हो लेकिन टी-20 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.