Latest News
Home / National Sports / अब सायना ने थॉमस और उबेर कप के आयोजन पर उठाया सवाल

अब सायना ने थॉमस और उबेर कप के आयोजन पर उठाया सवाल

कोरोना काल में बैडमिंटन की दुनिया अगले महीने से बहाल होने जा रही है। दरअसल अगले महीने थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल का आयोजन किया जा रहा है लेकिन इस टूर्नामेंट पर कोरोना का कहर देखा जा सकता है। दरअसल टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कई देशों ने कोरोना के डर से प्रतियोगिता से हटने का फैसला कर लिया है।

बता दें कि इस टूर्नामेंट से कोरिया, थाईलैंड, इंडोनेशिया, ऑस्ट्रेलिया, ताइवान, सिंगापुर और हांगकांग ने कोरोना वायरस के चलते इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि भारत इस टूर्नामेंट में उतरने के लिए तैयार है लेकिन सायना नेहवाल ने इस टूर्नामेंट को लेकर सवाल उठाया है।

उन्होंने पूछा कि क्या कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच इसका आयोजन सुरक्षित होगा? मार्च के महीने से बैडमिंटन पूरी तरह से बंद है। इस वजह से खिलाडिय़ों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। बैडमिंटन गतिविधियां तीन अक्तूबर से डेनमार्क में थॉमस और उबेर कप के साथ शुरू होंगी।

साइना ने ट्वीट किया,‘सात देशों ने महामारी के कारण टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है… क्या इस दौरान इस टूर्नामेंट का आयोजन करना सुरक्षित होगा?’ इस टूर्नामेंट पीवी सिंधु और श्रीकांत भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। अब देखना होगा कि सायना के इस सवाल पर बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया क्या प्रतिक्रिया देता है।

About Sports Zone Desk

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...