Latest News
Home / National Sports / अब PM मोदी ने रैना को चिट्ठी लिखी, जानें क्या कहा

अब PM मोदी ने रैना को चिट्ठी लिखी, जानें क्या कहा

अभी हाल में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना को लेकर पीएम मोदी ने एक पत्र लिखा है। पीएम ने अपने पत्र में रैना की जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। रैना ने खुद इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है।

प्रधानमंत्री ने लिखा, कि निश्चित रूप से संन्यास का यह फैसला आपके जीवन के सबसे कठिन निर्णयों में से एक है, आप अभी युवा और ऊर्जावान हैं, मैं आपक लिए ‘रिटायरमेंट’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहता।

https://twitter.com/ImRaina/status/1296651450974498817

इसके बाद रैना ने लिखा है कि जब हम खेलते हैं, हम राष्ट्र के लिए अपना खून और पसीना देते हैं,  इस देश के लोगों द्वारा और यहां तक कि देश के पीएम द्वारा प्यार किए जाने से बेहतर कोई सराहना नहीं है।


बता दें कि धोनी और रैना ने एक साथ 15 अगस्त को क्रिकेट को अलविदा कहा है। उन्होंने 226 वन डे और 18 टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया। हालांकि रैना आईपीएल में खेलना जारी रखेगे।

चेन्नई की तरफ से रैना खेलते हैं। आईपीएल के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में रैना शुमार है। अब देखना होगा कि आईपीएल में रैना कैसा प्रदर्शन करते हैं। हालांकि जानकार मान रहे हैं कि रैना ने वक्त से पहले संन्यास लिया है।

About Sports Zone Desk

Check Also

बदहाल अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ी हामिद को आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी का सहारा

लखनऊ। शंघाई स्पेशल ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता, नेशनल लेवल पर पदकों का अंबार लगाते हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.