Home / National Sports / अब क्रिकेटर युजवेंद्र चहल हुए इस रैप सांग के दीवाने

अब क्रिकेटर युजवेंद्र चहल हुए इस रैप सांग के दीवाने

टीवी के प्रसिद्ध सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल के फेमस डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ पर बने रैप सांग के जादू से इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी नहीं बच पाए है। युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ अपना एक वीडियो अपने आफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में युजवेंद्र चहल रसोड़े में कौन था पर डांस करते हुए धनश्री से पूछ रहे हैं कि रसोड़े में कौन था। इन दोनों की कैमिस्ट्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। युजवेंद्र चहल इस समय यूएई में 19 सितम्बर से होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों के लिए दुबई है। चहल इस लीग में रायल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) से विराट कोहली की कप्तानी में खेलेंगे।

युजवेंद्र चहल ने पिछले माह की शुरुआत में धनश्री वर्मा से सगाई करने के बाद समारोह की तस्वीर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी।
वैसे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी को अपना परिवार लाने की अनुमति दी गई है और टीम कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ यूएई गए है। हालांकि बाकी टीमों के खिलाड़ी अपने अंदाज में परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं। फिलहाल लीग के लिए पहुंची टीमें कड़ा अभ्यास कर रही है जबकि सीएसके का अभ्यास अभी शुरू नहीं हो सका।

बताते चले कि रसोड़े में कौन था डायलाग पर बने रैप सांग के लोकप्रिय होने के बाद साथ निभाना साथिया के मेकर्स ने शो के सेकंड सीजन की घोषणा करते हुए इसका टीजर वीडियो भी सामने आ चुका है। इस डायलाग पर बने रैप सांग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कई सेलिब्रेटीज भी इस सांग को अपने अंदाज में गा रहे है।

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...