Latest News
Home / International Sports / नोवाक जोकोविच को फिर क्यों मिली चेतावनी

नोवाक जोकोविच को फिर क्यों मिली चेतावनी

नोवाक जोकोविच इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हालांकि जोकोविच को अपने शानदार खेल के लिए जाना जाता है लेकिन अभी वो अपने खेल नहीं बल्कि बर्ताव के लिए चर्चा में आ गए है।

जोकोविच को यूएस ओपन में खराब बर्ताव के चलते बीच टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इतना ही नहीं दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को इटैलियन ओपन सेमीफाइनल में भी चेतावनी दी गई।

जोकोविच को कैस्पर रुड के खिलाफ 7-5, 6-3 से मिली जीत के बीच चेतावनी दी गई जब दूसरे सेट के तीसरे गेम में चेयर अंपायर से उनकी तीखी बहस हो गई थी।

इस पूरे मामले में जोकोविच को फिर सफाई देनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि मुझे चेतावनी मिलनी ही चाहिए थी। मेरी भाषा खराब थी। चेयर अंपायर से मेरे पिछले कुछ समय में विवाद रहे हैं।

ऐसा क्षणिक आवेग में हो गया। कई बार कोर्ट पर ऐसा हो जाता है। शीर्ष वरीयता प्राप्त सर्बिया के नोवाक जोकोविच और आठवीं वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के डिएगो श्वाट्र्जमैन इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपने-अपने मुकाबले जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए हैं।

जोकोविच ने नॉर्वे के केस्पर रू़ को लगातार सेटों में 7-5, 6-3 से धूल चटाकर खिताबी जंग में प्रवेश किया है लेकिन इस दौरान उनका बर्ताव एक बार फिर सवालों के घेरे में है। अब देखना होगा कि अगले मुकाबले में कोर्ट पर उनका बर्ताव कैसा रहता है।

About Sports Zone Desk

Check Also

LPL : आखिर क्यों अफरीदी गॉल ग्लैडिएटर्स से नहीं खेलेंगे ये दो मैच 

26 नवंबर से  शुरू होने वाली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में  खेल रही  फ्रेंचाइजी  गॉल ...