Home / National Sports / विराट-अनुष्का के घर जनवरी 2021 में आएगा नया मेहमान

विराट-अनुष्का के घर जनवरी 2021 में आएगा नया मेहमान

आईपीएल में खेलने के लिए दुबई पहुंचे रायल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) के कप्तान 19 सितम्बर से शुरू होने वाली लीग में अपनी टीम को पहली बार खिताब जितवाने के लिए उतरेंगे। इसी बीच विराट कोहली ने अपने फैन्स को दूसरी खुशबखबरी दे दी है कि वो पिता बनने वाले है। टीम इंडिया के भी कप्तान कोहली ने दिसंबर 2017 में काफी लंबे समय से दोस्ती के बाद बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है।

दोनों 2013 में एक शैंपू के एड के दौरान मिले थे और दोनों की जोड़ी काफी सफल है। विराट इस समय आईपीएल के लिए यूएई में ही है जबकि अनुष्का अभी मुंबई में है।

इस बीच विराट कोहली ने एक टिवटर में जानकारी दी कि अगले साल के पहले माह में हमारे घर नया मेहमान आएगा। कोहली ने इस ट्वीट में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पिक्स शेयर की है और कैप्शन दिया-और फिर हम तीन थे! जनवरी 2021 में आ रहा है। विराट द्वारा शेयर इस पिक्स में अनुष्का शर्मा का बेबी बंप साफ दिख रहा है।

वैसे अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट कर यह जानकारी दी है। बताते चले कि शैंपू के एड की शूटिंग के बाद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है और दोनों ने काफी दिक्कतों के बाद भी एक-दूसरे का हाथ नहीं जोड़ा। वैसे विराट अपनी सफलताओं का श्रेय अनुष्का को देते रहते है और कहते है कि मेरी पत्नी ने मुझे बेहतर आदमी बनाया है।

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...