Home / National Sports / नेहरा ने आईपीएल खिलाड़ियों को लेकर की भविष्यवाणी

नेहरा ने आईपीएल खिलाड़ियों को लेकर की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने आईपीएल को लेकर भविष्वाणी की है। नेहरा का कहना है कि कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल कर आने वाले खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फायदा होगा।

सीपीएल-2020 का शुरुआत 18 अगस्त से हो रही है और इसका फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा। सीपीएल का आयोजन त्रिनिदाद एंड टोबेगो के दो स्टेडियमों में खेला जाएगा। वहीं आईपीएल का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाना है।

स्टार स्पोर्टस के शो पर नेहरा ने कहा, मैं कहना चाहता हूं कि सीपीएल में जो खिलाड़ी खेलेंगे। इसकी कोई गारंटी नहीं है कि वह जो प्रदर्शन वहां करेंगे वहीं वो आईपीएल में करेंगे, लेकिन उनको सीपीएल में खेलने से आईपीएल में फायदा जरूर होगा। उन्होंने कहा, अगर आप एक महीना खेलने के बाद पहुंचते हैं तो, इससे निश्चित तौर पर अंतर पड़ेगा, चाहें वो किरोन पोलार्ड हों, इमरान ताहिर हैं या राशिद खान।

नेहरा ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर की जमकर तारीफ की और कहा, आज भी जब ताहिर विकेट लेते हैं तो वो 18-20 साल के लड़के की तरह जश्न मनाते हैं। वह काफी समर्पित खिलाड़ी हैं। जब हम एक निश्चित उम्र की बात करते हैं, इस उम्र में जब आप ज्यादा मैच खेलने को मिलते हैं और ज्यादा अभ्यास करने का मौका मिलता है, तो यह अच्छा रहता है। ताहिर के लिए सीपीएल के बाद आईपीएल में खेलना अच्छा होगा।

About News Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.