Latest News
Home / National Sports / दुखद : हॉकी खिलाड़ी ने लगाया मौत को गले

दुखद : हॉकी खिलाड़ी ने लगाया मौत को गले

नेशनल हॉकी खिलाड़ी और एजी ऑफिस में एकाउंटेंट के पद पर पदस्थापित गुरुशरण सिंह ने फंदे से झूलकर मौत को गले लगा लिया है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर अभी कोई ठोस जानकारी नहीं है।

जानकारी के अनुसार गुरुशरण ने डोरंडा के एजी कॉलोनी स्थित सरकारी क्वॉर्टर में आत्महत्या की है। 28 वर्षीय गुरुशरण सिंह पंजाब के रहने वाले थे और रांची में नौकरी करते थे। उनकी आत्महत्या की खबर के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच कर रही है।

डोरंडा थाना के एसआई शशि शेखर ने बताया कि फिलहाल शव को रांची के रिम्स अस्पताल भेज दिया गया है, ताकि पोस्टमार्टम किया जा सके। परिवार वालों से पूछताछ के बाद पता चला पाएगे कि गुरुशरण ऐसा क्यों किया।

पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि नेशनल खिलाड़ी डिप्रेशन में नहीं थे। ऐसे में गुरुशरण ने किस बात को लेकर आत्महत्या की है, यह परिवार वालों से पूछताछ के बाद ही मालूम चल पाएगा।

बताया जा रहा है कि पंजाब से उनके घरवालों ने फोन किया था लेकिन गुरुशरण ने फोन नहीं उठाया था। इसके बाद उनके परिवारवालों ने रांची में रहने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी राजन सिंह को फोन कर गुरुशरण का हालचाल लेने को कहा था। बता दें कि राजन सिंह उनके साथ काम करते थे।

इसके बाद राजन गुरुशरण के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया लेकिन गुरुशरण ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद जब किसी तरह से दरवाजा खुला तो उन्होंने देखा कि गुरुशरण फांसी के फंदे से लटके हुए थे।

इसके बाद राजन ने आनन-फानन में सबसे पहले सोसाइटी के केयरटेकर को मामले की जानकारी दी, उसके बाद डोरंडा थाना को। उनके आत्महत्या करने की सूचना परिवारवालेां को भी दे दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पता लगा रही है कि आखिर क्यों उन्हेांने आत्महत्या की है।

About Sports Zone Desk

Check Also

रोहित और ईशांत नहीं खेल सकेंगे दो टेस्ट मैच, जाने पूरा मामला 

भारत और ऑस्ट्रेलिया दौरे के अंतर्गत 17 दिसम्बर से टेस्ट सीरीज  की शुरुआत होगी.  इस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.