Home / International Sports / नटराजन की घातक यॉर्कर बनी बल्लेबाजों के लिए खतरा

नटराजन की घातक यॉर्कर बनी बल्लेबाजों के लिए खतरा

केनबरा। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज ने टी नटराजन  इन दिनों अपनी गेंदबाजी के लिए खूब सुर्खियों में है। दरअसल आईपीएल में जोरदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीसरे वन डे मुकबाले में डेब्यू करने वाले टी नटराजन ने आईपीएल के सहारे भारतीय टीम में जगह बनायी है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में शामिल टी नटराजन को घातक यार्कर गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को दहशत में डाल रखा है। आईपीएल में उनकी यॉर्कर चर्चा का विषय बनी रही है। अब ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर यही देखने को मिल रहा है।

आईपीएल में नटराजन ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से 16 विकेट लेकर लेकर लेकर अपना लोहा मनवाया। अच्छी गेंदबाजी कर सबको प्रभावित किया।

नटराजन ने ट्वीट किया, यह देश का प्रतिनिधित्व करने का एक वास्तविक अनुभव था। अपनी इच्छाओं के लिए सभी का धन्यवाद। आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 29 वर्षीय इस तेज गेंदबाज को डैब्यू कैच सौंपी थी। अपने पहले मैच में नटराजन ने दस ओवरों में दो अहम विकेट लिए।

तमिलनाडु के चिन्नापामपट्टी गांव से निकलकर यूएई होते हुए ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया का हिस्सा बनने तक का नटराजन का सफर किसी खूबसूरत सपने के पूरा होने जैसा है।

 

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...