Home / International Sports / एलपीएल में हिस्सा लेने के लिए मुनफ पटेल और इरफान पठान रेडी

एलपीएल में हिस्सा लेने के लिए मुनफ पटेल और इरफान पठान रेडी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे मुनफ पटेल और ऑलराउंडर इरफान पठान 26 नवंबर से शुरू हो रही शुरुआत  लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेलते दिखेंगे.  2011 में आईसीसी वर्ल्डकप जीतने वाली टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे मुनफ पटेल इस लीग में कैंडी टस्कर्स क्लब से खेलेंगे. इस बारे में मुनफ और पठान ने  पुष्टि कर दी है.

इसके साथ  ही वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी कैंडी टस्कर्स क्लब से खेलेंगे. हालांकि दो और भारतीय प्लेयर के भी लीग में  खेलने की खबर है जिसकी  पुष्टि नहीं हो सकी है. कैंडी टस्कर्स ने मुनफ पटेल और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को वहाब रियाज और लियाम प्लंकेट की जगह चयनित किया है.

कैंडी टस्कर्स के मालिक अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनके पापा सलीम खान है.   मुनफ पटेल और इरफान पठान ने लंबे समय तक टीम इंडिया से खेला लेकिन बाद में अवसर न मिलने के चलते  उन्होंने इंटरनेशनल  क्रिकेट सहित भारत के लिए क्रिकेट खेलने से दूरी बना ली. वही इरफान पठान कमेंट्री करने लगे.

इस बारे में बीसीसीआई का नियम है कि इंटरनेशनल क्रिकेट सहित भारत के घरेलू क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ही प्लेयर्स ही विदेशी टी20 लीग में खेल सकते है. . टी20 फॉर्मेट में होने वाली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) की 26 नवंबर से  16 दिसम्बर तक आयोजित होगी.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...