Latest News
Home / National Sports / मुंबई इंडियंस की सूर्यकुमार यादव से बॉलर्स पर रहम की अपील

मुंबई इंडियंस की सूर्यकुमार यादव से बॉलर्स पर रहम की अपील

कोरोना काल में इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन का रास्ता साफ़ हो गया है. हालांकि बीसीसीआई की एसओपी के चलते इस बार कई चीजों में बदलाव नजर आयेगा.

यहाँ प्लेयर्स को बायो सिक्योर प्रोटोकॉल को मानना पड़ेगा तो दूसरी ओर उनके उत्साहवर्धन के लिए यूएई के स्टेडियम दर्शक भी नहीं रहेंगे.

वही इसके साथ ये भी लगभग तय है कि हर चौके-छक्के पर चियर्स अप के लिए चियरगर्ल्स भी नहीं दिखेंगी. इन बदलाव के बावजूद फ्रैंचाइजीज और प्लेयर्स में उत्साह की कमी नहीं है और वो इस बार भी दम दिखाने को तैयार है.

टीम को इस बार पांचवी बार आईपीएल ख़िताब की उम्मीद

लीग के लिए मुंबई इंडियंस की तैयारी भी जोरों पर है और इसके खिलाड़ी ट्रेनिंग कैंप के लिए भी मुंबई आ गए है. मुंबई इंडियंस इस बार पांचवी बार आईपीएल ख़िताब जीतने उतरेगी.

इस टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अब तक चार बार ट्रॉफी जीती है जो एक रिकॉर्ड है. मुंबई इंडियन ने अब तक 2013, 2015, 2017 और 2019 में ट्रॉफी जीती है.

मुंबई इंडियंस को इस बार अपने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से खासी उम्मीद है जिन्होंने इस बार नेट्स पर बल्लेबाजी के ऐसे करारे शॉट खेले जिसको देखते हुए मुंबई टीम प्रबंधन ने सूर्यकुमार की प्रैक्टिस का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बॉलर्स पर रहम करो, सूर्या भाई.

बात अगर सूर्यकुमार के प्रदर्शन की करे तो उन्होंने आईपीएल के पिछले 2 सीजन में 400 से ऊपर रन स्कोर किये हैं. उन्होंने आईपीएल के 85 मैचों में 28.14 की औसत से 1548 रन बनाए हैं. वो टीम के
मध्यक्रम कि मजबूत कड़ी भी हैं.

बताते चले कि पहले आईपीएल भारत में ही होना था लेकिन जब कोरोना संकट के चलते भारत में आयोजन संभव नहीं दिखा तो बीसीसीआई विदेश में इसके आयोजन की कोशिश जारी रखी.

अब ये लीग यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगी. ये आयोजन भी तब संभव हो सका जब ऑस्ट्रेलिया में होने वाला आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 स्थगित कर दिया गया.

टीम:-रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख.

About Aditya Srivastava

Check Also

पूर्व इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की हेल्प के लिए गावस्कर की फाउंडेशन’ की पहल 

दिग्गज पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की सहायता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.