Home / International Sports / मेसी ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा-बार्सिलोना में ही रहूंगा

मेसी ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा-बार्सिलोना में ही रहूंगा

बीते कुछ दिनों से लियोनेल मेसी के बार्सिलोना क्लब में बने रहने पर सवाल उठ रहा था। दरअसल चैम्यिनंस लीग में बार्सिलोना की करारी शिकस्त के बाद लगने लगा था कि स्टार फुटबॉलर बार्सिलोना फुटबॉल क्लब से किनारा कर लेंगे । हालांकि अब ऐसा नहीं है और मेसी ने आखिरकार तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को साफ कर दिया है कि अभी वो बार्सिलोना अब नहीं छोड़ेंगे।

मेसी ने फुटबॉल न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा कि वह क्लब के साथ किसी कानूनी लड़ाई में नहीं पड़ेंगे। इससे पहले मेसी के हवाले से कहा गया था कि बार्सिलोना क्लब छोडऩा चाहते हैं लेकिन क्लब चाहता है कि अभी वो इस क्लब से जुड़े रहेगे।

इससे पहले स्टार फुटबॉलर के पिता ने स्पेनिश लीग को पत्र लिखकर कहा था कि उनका बेटा 700 मिलियन यूरो चुकाए बिना तुरंत बार्सिलोना छोडऩे के लिए स्वतंत्र है.। इससे पहले लीग ने कहा था कि मेसी का करार जून 2021 तक है और वह जुर्माना भरे बिना नहीं जा सकते।

कुल मिलाकर मेसी अभी बार्सिलोना के लिए खेलते रहेगे। बार्सिलोना फुटबॉल क्लब भी यही चाहता है। अब देखना होगा कि आने वाले टूर्नामेंट में मेसी बार्सिलोना क्लब से कैसा प्रदर्शन करते हैं लेकिन यह बात सच है कि चैम्पियंस लीग में मिली हार के बाद उन्होंने बार्सिलोना छोडऩे का मन बना लिया था।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...