Home / International Sports / बार्सिलोना से मेसी किनारा कर सकते हैं !

बार्सिलोना से मेसी किनारा कर सकते हैं !

बार्सिलोना को पिछले हफ्ते चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। इस हार की वजह से बार्सिलोना का सफर यही पर खत्म हो गया था। इस हार के बाद से बार्सिलोनो की टीम में भारी बदलाव देखने को मिल रहा है।

हालांकि मेसी को लेकर भी बड़ी खबर आ रही है। मेसी को लेकर अटकले लगायी जा रही है कि वो बहुत जल्द बार्सिलोना क्लब से किनारा कर सकते हैं। हालांकि पिछले दो दशक से बार्सिलोना क्लब से मेसी जुड़े है लेकिन इस हार के बाद से मेसी ने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने इससे पूर्व असंतोष जाहिर जरूर किया था लेकिन अब वो एक दम खामोश है और हार के बाद से कोई बयान नहीं दिया है।

ऐसे में कहा जा रहा है कि बार्सिलोना क्लब से वो किसी भी समय किनारा कर सकते हैं। मेसी पिछले लगभग दो दशक से कैटलन स्थित इस क्लब से जुड़े हुए हैं। उनका बार्सिलोना के साथ अनुबंध 2020-21 सत्र के आखिर तक है। दरअसल ये बात इसलिए उठ रही है क्योंकि मेसी को लेकर कैटलन रेडियो स्टेशन आरएसी1 ने बड़ी बात कही है।

उनके अनुसार अर्जेंटीना के इस दिग्गज ने बार्सिलोना के नए कोच रोनाल्ड कोमैन से मिलकर कहा कि वह अभी खुद को क्लब में ‘अंदर की बजाय बाहर’ ज्यादा देख रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या सच में बार्सिलोनो को लेकर कोई फैसला उठाते हैं या नहीं।

https://twitter.com/FCBarcelona/status/1295796529408684033

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.